निम्बू खरबूजा भईल 2 : खेसारी लाल यादव और सपना चौहान की जबरदस्त छेड़खानी

निम्बू खरबूजा भईल 2: हाल ही में भोजपुरी के प्रसिद्ध गायक और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और  करिश्मा कक्कड़ (Karishma Kakkar) मिल कर Angle Music Video Pvt. Ltd. & Global Music Junction के बैनर तले एक जबरदस्त भोजपुरी गाने को गाया है जिसका टाइटल ‘ निम्बू खरबूजा भईल 2’ है।

निम्बू खरबूजा भईल 2
निम्बू खरबूजा भईल 2

निम्बू खरबूजा भईल 2 गाना 9 साल पहले रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव कॉमेडी और रोमांस से भरा भोजपुरी वीडियो सॉन्ग निम्बू खरबूजा भईल का पार्ट 2 है। निम्बू खरबूजा भईल भोजपुरी गाने को पिछले नौ सालों में यूट्यूब पर 11 मिलियन लोगों ने देखा और खूब पसंद किया, इस को ध्यान में रखते हुए Angle Music Video ने इस गाने के दूसरे पार्ट निम्बू खरबूजा भईल 2 को लाने का प्लान बनाया।

म्यूजिक कंपनी द्वारा उठाया ये कदम काफी सफल रहा, क्योंकि निम्बू खरबूजा भईल 2 के रिलीज होने के दो महीने बिताते बीतते इस गाने के यूट्यूब पर लगभग 14 करोड़ (135 मिलियन) लोगो ने देख लिया है।

निम्बू खरबूजा भईल

निम्बू खरबूजा भईल के लॉन्च के दौरान खेसारी लाल नए नए ही भोजपुरी इंडस्ट्री में बतौर सिंगर फेमस होना शुरू हो गए थे। उस दौर में खेसारी लाल यादव ज्यादा तर गाना  ही गया करते थे, और साथ ही कुछ भोजपुरी म्यूजिक वीडियो एलबम में काम भी कर रहे थे।

निम्बू खरबूजा भईल 2 गाना आज कल शादियों और पार्टियों में बेहद जोर शोर से बजाया जा रहा है लोग इस गाने पर झूम रहे हैं। शादियों में डीजे पर बजाने वाले गानों में यह टॉप पर है।

निम्बू खरबूजा भईल 2 गाने की अगर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पहुंच की बात करे तो यह गाना हर छोटे बड़े रील्स बनाने वाले सोशल मीडिया एप पर छाया हुआ है।
एक से बढ़ कर एक खूबसूरत सोशल मीडिया इनफ्यूंसर इस गाने का यूज कर के लाखो करोड़ो में व्यूज़ बटोर रही है।

वही एक तरफ कुछ सोशल मीडिया इनफ्यूंसर इस गाने की कुछ लाइन जैसे कमर तोहार करे लपलप झाप झाप के प्रयोग से फनी शॉर्ट्स विडियोज भी बना रहे हैं।

निम्बू खरबूजा भईल 2
निम्बू खरबूजा भईल 2

निम्बू खरबूजा भईल 2 भोजपुरी गाने में खेसारी लाल यादव के साथ बेहद खूबसूरत अदाकारा सपना चौहान ने बखूबी अभिनय किया है। उनके जबरदस्त लटके झटके ने इस गाने को और भी ज्यादा पॉवरफुल और स्पार्किंग बना दिया है, जिससे नवजवानों में इस गाने को ले कर अलग ही उत्साह देखा जा सकता है।

निम्बू खरबूजा भईल 2 गाना लोगों के द्वारा इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि इस गाने को यूट्यूब 500 मिलियन व्यूज पाने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा। अगर आप भी जबरदस्त इस जबरदस्त भोजपुरी गाने का लुफ्त उठाया चाहते हैं तो आप को यूट्यूब पर West bhojpuri यू ट्यूब चैनल पर जाना होगा। और साथ ही अगर आप इस गाने के रीमिक्स वर्जन को देखना चाहते हैं तो आप को Angle Music official channel यू ट्यूब चैनल पर जाना होगा।

निम्बू खरबूजा भईल 2 बेहद प्रसिद्ध होने के बाद खेसारी लाल यादव और सपना चौहान दोनों लोग बहुत सारे स्टेज परफॉर्मेंस पर इस गाने पर लाइव परफॉर्मेंस दे रहे हैं, जिसे लोगों को पसंद किया जा रहा है।

Video – #Khesari Lal Yadav | निम्बू खरबूजा भईल 2 | #Karishma Kakkar |

निम्बू खरबूजा भईल 2 भोजपुरी गाने के इतना प्रसिद्ध होने के बाद क्या खेसारी लाल यादव इस गाने का तीसरा पार्ट (निम्बू खरबूजा भईल 3) लायेंगे? इसके लिए अभी खेसारी लाल यादव के फैंस को इंतजार करना होगा क्योंकि इसके बारे में अभी कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।
जब तक कि इस गाने की पार्ट 3 की ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हो जाती है, तब तक फैंस इस गाने के पहले (निम्बू खरबूजा भईल) और दूसरे पार्ट (निम्बू खरबूजा भईल 2) कर लुप्त यूट्यूब और विभिन्न म्यूजिक प्लेटफार्म के माध्यम से उठा सकते हैं।

Also Read: Manisha Rani Net worth: कितने करोड़ की मालकिन है ये सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर

सपना चौहान sapna chauhan instagram

Leave a Comment