Emraan Hashmi And Mouni Roy Viral Video: इमरान का 1 और किस का किस्सा तेजी से हो रहा इंटरनेट पर वायरल

Emraan Hashmi And Mouni Roy Viral Video: Emraan Hashmi का हाल ही में एक Video काफ़ी Viral हो रहा है जिसमें वो Mouni Roy के साथ दिख रहे हैं।
इंटरनेट पे ये अपलोडेड Video काफ़ी बज़ क्रिएट कर रहा है और क्या है वो Viral Video जिसने सोशल मीडिया पे तहलका मचा दिया है चलिए आपको बताते हैं।

Emraan Hashmi And Mouni Roy Viral Video
Emraan Hashmi And Mouni Roy Viral Video


रोमैंटिक मूवी लवर्स के लिए Emraan Hashmi एक किसिंग गॉड का टैग लिए हुए हैं। वो हमेशा से अपने बोल्ड और पैशनेट सीन्स स्क्रीन पे किए जाने में माहिर हैं।
Aashiq Banaya Aapne , Murder , Jannat और Aksar जैसी मूवीज़ में अपने को स्टार के साथ लिप लॉक करते हुए उन्हें हमेशा अप्रिशिएट किया गया है।
Tiger 3 से अपना कमबैक करने के बाद अब वो नई वेब सीरिज़ Showtime में Mouni Roy के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

Showtime Viral Video क्लिप: (Emraan Hashmi And Mouni Roy Viral Video)


Sumit Roy द्वारा डायरेक्ट की गई Showtime एक थ्रिलर ड्रामा है जो कि फ़िल्म प्रोड्यूसर Raghu Khanna और स्टार एक्ट्रेस Yasmin Ali के ऊपर केंद्रित है।
इस वेब सिरीज़ में आपको ट्विस्ट और टर्न्स के साथ दोनो स्टार्स की ऑन स्क्रीन सिज़लिंग केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।
इसी की एक Video क्लिप आजकल सोशल मीडिया पे बहुत Viral हो रही है जिसमें Emraan Hashmi Mouni Roy को एक स्टीमी किस दे रहे हैं।

Emraan Hashmi And Mouni Roy Viral Video


इस Viral Video में वो Emraan Hashmi से कंप्लेन कर रही हैं कि उन्हें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की पड़ी है और फ़िल्म के एंटरटेनमेंट वैल्यू की उन्हें कोई परवाह नहीं हैं।
Mouni Roy Emraan Hashmi से पूछती हैं कि Agent Hasina का क्या हुआ? दुनिया को ये जानने की जरूरत है की मैं Kill Bill की तरह कुछ कर रही हूं।
फिर Emraan Hashmi कहते हैं कि , “मेरा यकीन करो तुम्हे कोई रिप्लेस नहीं कर सकता , हम जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे ”।
Video clip के एंड में दोनों स्टार्स एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई देते हैं।


Actress Mouni Roy ने भी Showtime वेब सिरीज़ को प्रोमोट करते हुए अपनी एक पिक कैप्शन ” कलेक्शंस आपको अच्छा रोल देते हैं और टैलेंट नहीं , Yasmin Ali ” के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पे शेयर की है।
इस वेब सिरीज़ में वो अपने अपीलिंग लुक्स और दमदार परफॉर्मेंस के लिए फैंस और फॉलोअर्स को काफी हद तक इंप्रेस कर रही हैं। (Emraan Hashmi And Mouni Roy Viral Video)

Emraan Hashmi And Mouni Roy Viral Video

Showtime OTT Release Date:


इन दोनो स्टार्स के अलावा Showtime वेब सिरीज़ में Mahima Makwana , Naseeruddin Shah , Shriya Saran , Rajeev Khandelwal ,
Neeraj Yadav , Vijay Raj , Vishal Vashishtha और Benedict Garrett स्टारकास्ट की लिस्ट में शामिल हैं।
Emraan Hashmi And Mouni Roy स्टारर वेब सीरीज़ को OTT प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पे 8 March की Release Date के साथ आप देख सकते हैं।
Emraan Hashmi आजकल अपनी अपकमिंग Movie Ae Watan Mere Watan के लिए लाइमलाइट में बने हुए हैं।


Karan Johar Directed इस पैट्रियोटिक मूवी में ऐक्ट्रेस Sara Ali Khan भी लीड रोल में हैं।
Emraan Hashmi ने इस मूवी को प्रोमोट करते हुए इसका ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पे शेयर करते हुए लिखा है कि , ” इतिहास के पन्नों में दर्ज अनसंग हीरोज़ की स्टोरी अनकवर करने की इस जर्नी में हमारा साथ दें ”। (Emraan Hashmi And Mouni Roy Viral Video)

Emraan Hashmi And Mouni Roy Viral Video

Also Read: 2024 Yamaha TMAX 560 Price In India: यामाहा की ये धसू सुपर स्कूटी आ रही भारत में स्पोर्ट्स बाइक को टक्कर देने

Also Read: Top 5 AI chatbot online free: 5 AI ऐप्स जो आप की करेंगे छोटे बड़े काम में  मदद

Also Read: Shraddha Kapoor Boyfriend Rahul Mody Net Worth: जानिए कितने अमीर हैं शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर के ब्वॉयफ्रेंड

Leave a Comment