All about Malaika Arora age, husband, son and Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा ने 1 ऐसा क्या पोस्ट इंस्टाग्राम पर किया फैंस में मच गयी खलबली

आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आप को Malaika Arora age, husband, son and Arjun Kapoor के बारे में बताने वाले हैं, कि आखिर आज कल ये लोग इतनी सुर्खियों में क्यों है |

Malaika Arora
Malaika Arora

याद है वो छैय्या छैय्यां गर्ल .. मुन्नी बदनाम हुई ….किसको याद नहीं होगा । हम बात कर रहे हैं बोल्ड एन ब्यूटीफुल Malaika Arora (मलाइका अरोड़ा) की ।
मलाइका बॉलीवुड की सक्सेसफुल सेलिब्रिटीज में से एक हैं । वो अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट से लाइमलाइट में रहती हैं । मलायका के लाखो फैंस हैं जो उनसे जुड़ी एक भी न्यूज मिस नहीं करना चाहते ।
तो चलिए मुन्नी के फैंस के लिए हम ऐसा पोस्ट लेकर आए हैं जिसे पढ़कर उनकी क्यूरियोसिटी कुछ हद तक कम हो जाएगी ।

Malaika Arora: थोड़ा जानते हैं उनके बैकग्राउंड के बारे में

कब और कहां हुआ था मलाइका का जन्म???
मलाइका अरोड़ा का जन्म 23 अगस्त 1973 को मुंबई में हुआ था । वो मलयाली मां और पंजाबी पिता की चहेती बेटी हैं । मलाइका का नाम स्वाहिली शब्द मलाइका से लिया गया जिसका अर्थ है परी ।
मलाइका की शादी 12 दिसम्बर 1998 में सलमान खान के बड़े भाई अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) से हुई थी और 2017 में दोनो का डायवोर्स हो गया । दोनो 21 साल के अरहान खान के को पैरेंट हैं ।

Malaika Arora husband:

मलाइका अरोड़ा के पति (Malaika Arora husband) का नाम अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) है या फर हम कह सकते हैं की था, क्योकि मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) का साल 2017 में तलाक हो चुका है |

Malaika Arora son:

मलाइका अरोड़ा के बेटे (Malaika Arora son) का नाम अरहान खान ( Arhaan Khan) है | जिसकी उम्र अभी 21 साल है |

Malaika Arora age:

मलाइका अरोड़ा की उम्र अक्टूबर 2023 में 50 साल पूरी हो चुकी है | इस साल 2024 में वो अपना 51th बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली है | अब देखना है की आगामी जन्मदिन वो किसके साथ मानती हैं|

क्या थी मलाइका और अरबाज के डायवोर्स की वजह ?

मलाइका और अरबाज किसी टाइम एक परफेक्ट सेलेब जोड़ी के रूप में देखे जाते थे लेकिन 19 साल बाद दोनो ने अलग होने का फैसला ले लिया था ।
मलाइका ने एक इंटरव्यू में कहा था की वो अरबाज को बहुत प्यार करती हैं और वो एक अच्छे इंसान हैं ।

जब उन्होंने शादी की थी तब वो दोनो बहुत यंग थे लेकिन अब वो बदल गई हैं, उन्हें लाइफ में कुछ अलग चाहिए इसलिए इस रिश्ते को तोड़ना ही बेहतर है ।
दोनो के इस फैसले ने करोड़ों फैंस के दिलों को तोड़ दिया था।

Malaika Arora: मलाइका अभी सुर्खियों में क्यों ?

मलाइका अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं कभी ओटीटी इंडिया फेस्ट में अपनी पारदर्शी ड्रेस कभी अरबाज की दूसरी शादी तो कभी अपने और अर्जुन के रिलेशिप को लेकर ।
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 6 साल से एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और कपल की अमेजिंग पिक्स सोशल मीडिया पे अक्सर छाई रहती हैं ।

Malaika Arora and arjun kapoor:


पिछले काफी दिनों से मलाइका और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरों ने उनके फैंस को परेशान कर रखा था लेकिन मलाइका के 50 बर्थडे पे अर्जुन ने अपने ट्विटर हैंडल पे एक पिक शेयर करी जिस में अर्जुन मलाइका को हग करते हुए नजर आ रहे । अर्जुन ने लिखा ” हैप्पी बर्थडे बेबी , मैं आपका हमेशा साथ दूंगा “
फैंस को दोनो कपल के बीच की केमिस्ट्री देखकर काफी तसल्ली मिली ।

अरबाज़ खान (Arbaaz Khan): क्यों हैं सुर्खियों में

हाल ही में एक न्यूज बहुत वायरल हुई जिसने सोशल मीडिया में खलबली मचा दी वो न्यूज है मलाइका के एक्स पति अरबाज के बारे में ।

56 साल के अरबाज खान ने 41 साल की शूरा से 24 दिसम्बर को निकाह कर लिया । निकाह सेरेमनी अरबाज की बहन अर्पिता ने अपने घर में ऑर्गेनाइज करी । आपको बता दे की शूरा अरबाज खान की मेक अप आर्टिस्ट हैं।
दोनो का निकाह का फंक्शन बहुत धूमधाम से हुआ । खान परिवार के अलावा संजय कपूर , महीप कपूर , फराह खान , रिद्धिमा पंडित समेत कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए । दोनो की शादी की पिक्स सोशल मीडिया पे खूब शेयर करी जा रही।

वहीं दूसरी तरफ मलाइका ने ठीक इसी सेरेमनी के बाद अपने इंस्टाग्राम पे एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने लिखा की ” मैं जाग गई , मेरे पास पहनने को कपड़े , पीने को पानी और खाने को खाना है , में आभारी हूं ” ।
उन्होंने ये किस संदर्भ में कहा ये तो पता नहीं लेकिन उनका ये पोस्ट काफी शेयर हो रहा ।

Read more: Indian celebrity weddings 2023

jhalak dikhla ja 11 malaika arora viral video :

झलक दिखला जा 11 का एक वीडियो सोशल मीडिया पे वायरल हो रहा है जिसमे मलाइका अरोड़ा फराह से पूछती हैं “2024 में तुम सिंगल पैरेंट और अभिनेत्री होगी या अभिनेत्री और डबल पैरेंट होगी “ इस पे मलाइका रिप्लाई देती हैं ” मुझे फिर से किसी को गोद लेना पड़ेगा “.


फिर गौहर खान उनसे पूछती हैं की ” तुम दूसरी शादी करोगी क्या ? “ मलाइका रिप्लाई देती हैं ” अगर कोई मुझे प्रपोज करेगा तो मैं 100% शादी करूंगी “।
इस वीडियो से फैंस को ये तो अंदाजा हो गया की मलाइका भी अब दूसरी शादी करने को रेडी हैं ।
मलाइका के फैंस बहुत एक्साइटेड हैं दोनो की शादी को लेकर और इंतजार कर रहे है मलाइका को दुल्हन के रूप में देखने के लिए ।

आप की राय क्या है दोनो को लेकर हमें बताना न भूलें ।
ऐसी और एंटरटेनमेंट से जुड़ी न्यूज के लिए हमारे पोस्ट से जुड़े रहें ।

Leave a Comment