Jackky Bhagnani first wife ?, upcoming movies, father and vashu bhagnani net worth 2024: जैकी भगनानी रकुल प्रीत सिंह के साथ रचा रहे शादी जानिए कितनी पहुंच है जैकी की बॉलीवुड में

जैकी भगनानी (jackky bhagnani) जिनकी अगले महीने रकुल प्रीत सिंह ( Rakul  Preet singh) जो की एक अदाकारा हैं, से अगले महीने शादी होने वाली है। jackky bhagnani  एक भारतीय अभिनेता है जो अभिनेता के तौर पर प्रसिद्ध नहीं हो पाए लेकिन उनको अपने पिता से विरासत में प्रोड्यूसर का टैग जरूर मिल गया है। jackky bhagnani की क्या पहले से शादी हो चुकी है ? आज कल ये सवाल ट्रेंडिंग है। तो चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से jackky bhagnani के बारे में सब कुछ जान लेते हैं वो भी बेहद सॉर्ट और सरल रूप में।

jackky bhagnani

jackky bhagnani:

साल 2009 में Kal Kissne Dekha मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले जैकी भगनानी (jackky bhagnani) एक मशहूर अभिनेता और प्रोड्यूसर भी हैं।  दिसंबर 1984 में जन्मे jackky bhagnani कोलकाता शहर में पैदा हुए एक सिंधी हिंदू है।

उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, साथ ही  जैकी भगनानी अपनी मां पूजा भगनानी के नाम पर पूजा एंटरटेनमेंट फिल्म निर्माता कंपनी भी चलाते हैं।
F.A.L.T.U (2011) Actor, Ajab Gazab Love (2012), Rangrezz (2013), Youngistaan (2014) , Welcome 2 Karachi (2015), और
Sarabjit (2016) जैसी मूवीज में इन्होंने मुख्य भूमिका में एक्टिंग की है, वहीं Welcome To New York (2018),Dil Junglee (2018), Coolie No. 1 (2020), Jawaani Jaaneman (2020) ,
Bell Botttom (2021) ,
Cuttputtli (2022), और
Ganpath (2023) जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर भी रहे हैं।

jackky bhagnani upcoming movies:

जैकी भगनानी एक एक्टर के तौर पर अभी फिलहाल आने वाले दिनों में किसी फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आए इसकी अभी कोई पुख्ता जानकारी नही है, लेकिन जैकी भगनानी बतौर प्रोड्यूसर कई बड़ी स्टारर फिल्म को साल 2024 में प्रोड्यूस करने वाले हैं इनमे से कुछ मूवीज हैं-
•बड़े मियां छोटे मियां (Bade miyan chote miyan ) जिसमे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी देखने को नज़र आयेगी।

jackky bhagnani and rakul preet singh:

rakul preet singh and jackky bhagnani relationship की बाते बहुत पहले से ही फैंस के बीच गॉसिप्स का विषय था लेकिन अभी हाल ही में दोनो ही सितारों के शादी की अनाउंसमेंट से jackky bhagnani and rakul preet singh दोनो ही सुर्खियों में आ गए हैं।

jackky bhagnani firts wife:

जैसे ही jackky bhagnani rakul preet singh के relationship और शादी की ख़बर सुर्खियों में आई तो फैंस और आम लोगो के जैकी भगनानी के निंजी जिंदगी में ज्यादा रुचि हो गई लोगों ने भर भर के इंटरनेट पे सवालों को बौछार कर दी जिसमे से एक सवाल यह भी था कि – जैकी भगनानी की पहली वाइफ कौन है? लेकिन हम आप को बताना चाहते हैं कि जैकी भगनानी अभी तक सिंगल है रकुल प्रीत सिंह ही जैकी भगनानी की पहली वाइफ बनेंगी।

rakul preet singh husband :

काफी लंबे समय से jackky bhagnani के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद rakul preet singh अब इस रिश्ते को अब एक नाम देने का निश्चय कर लिया है। फरवरी 2024 में दोनो ही पति पत्नी एक एक पवित्र रिश्ते में बंध जाएंगे। वर्तमान समय में अभी रकुल प्रीत सिंह का कोई पति नहीं है लेकिन अगर भविष्य के पति कहा जाए तो जैकी भगनानी उनके भविष्य के पति हैं।

Read more: मलाइका अरोड़ा ने 1 ऐसा क्या पोस्ट इंस्टाग्राम पर किया फैंस में मच गयी खलबली

jackky bhagnani controversy:

साल 2021 में जैकी भगनानी पर एक पूर्व मॉडल महिला के द्वारा आरोप लगाया गया कि – बॉलीवुड पे प्रसिद्ध 9 हस्तियों ने जिसमे जैकी भगनानी भी शामिल है, ने उस महिला मॉडल का साल 2014 से 2019 तक फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर यौन शोषण किया।

jackky bhagnani father:

जैकी भगनानी के पिता Vashu Bhagnani हैं जो एक मशहूर फिल्म निर्माता है। Vashu Bhagnani ने अपने बेटे की कई सारी मूवीज को प्रोड्यूस किया है।

Vashu bhagnani (वाशु भगनानी) ने अपने कैरियर की शुरुआत गोविंदा की फिल्म के साथ शुरू किए थे । फिल्म कुली न. वन एक हिट फिल्म साबित हुई जिसके बाद से vashu bhagnani की सफलता की गाड़ी चल पड़ी। शायद उसी तर्ज पे अपने बेटे के एक्टिंग के करियर को रफ्तार देने के लिए उन्होंने कुली न. वन की रीमेक बनाई लेकिन फिल्म ने बड़े पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया।

Vashu bhagnani net worth:

Vashu Bhagnani बॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हैं। इसकी नाम बॉलीवुड के बड़े दिग्गजों की लिस्ट में शामिल है। अब आखिर में अगर Vashu bhagnani के net worth की बात करें तो वो लगभग 1656.4 करोड़ रुपए है।

Leave a Comment