DEVARA Budget, release date: 2024 में जूनियर एनटीआर भिड़ेंगे सैफ अली खान से ! आखिर क्यों?

अपकमिंग DEVARA मूवी  की आई हुई एक 1 मिनट 20 सेकंड की झलक एक जबरदस्त मूवी के आने की दास्तान बता रही है। इस फिल्म साउथ की सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (NTR) मुख्य भूमिका में हैं।

मालूम पड़ता है कि, साल 2023 से ही तेलुगू सिनेमा बॉलीवुड को डोमिनेट करने की कोशिश में लगा हुआ है साल 2024 में तेलुगू सिनेमा की आने वाली एक से बढ़ कर एक फिल्में लगता है बॉलीवुड के नाक में दम करने पे तुली हैं।
साल 2024 में ही अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 आने वाली है, वहीं प्रभास की कई फिल्में लाइन पर लगी है। अब जूनियर एनटीआर (NTR) की भी मूवी साल 2024 में ही रिलीज होने जा रही है। आज हमें इस आर्टिकल के माध्यम से एनटीआर की आने वाली अपकमिंग मूवी  DEVARA की आई हुई झलक को देख के मूवी के बारे में चर्चा करेंगे।

Junior NTR:


जूनियर एनटीआर एक भारतीय एक्टर है, जो तेलुगू फिल्म के सुपरस्टार है। अब तक उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्म को देखकर पूरे भारत में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है।
जूनियर एनटीआर की फैंस के बीच अपनी एक अलग ही पहचान थी। उनकी फिल्म एनटीआर 31, टेंपर, बादशाह,  जय लव कुश, और धम्मू ऐसी न जाने कितनी अंकीरत फिल्में है जिसमें उन्होंने अपना बेहतरीन अभिनव प्रस्तुत किया है उनके दर्शन भी उन्हें खूब चाहते हैं।

लेकिन साल 2022 में आई फिल्म RRR ने उनको पूरे विश्व में प्रसिद्ध कर दिया उनके फैन अब पूरी दुनियां के कोने कोने में आप को देखने को मिल जायेंगे।

DEVARA Director:

साउथ सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर koratala Siva देवरा मूवी को डायरेक्ट कर रहे हैं इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं की मूवी किस लेवल की होने वाली है।

DEVARA budget :

इस फिल्म का बजट 300 करोड़ के लगभग बताया जा रहा है फिल्म का टीचर देखने के बाद ऐसा लगता है की फिल्म बहुत ही आसानी से 1000 करोड़ की माइलस्टोन को छू लेगी।

DEVARA teaser : DEVARA Glimpse

DEVARA: बॉलीवुड के टाइगर से टक्कर

जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म के टाइटल करें तो इसने वाली फिल्म के टैग लाइन में ही टाइगर नाम जुड़ा हुआ है, जिससे मालूम पड़ता है कि वह बॉलीवुड की टाइगर से टक्कर लेने के लिए 2024 में अपनी फिल्म DEVARA ले कर आने वाले हैं।

DEVARA: विजुअल्स क्या बताते

देवरा मूवी का टीजर देखकर ऐसा लगता है कि साल 2024 में एक और बेहतरीन फिल्म देखने को मिलने वाली है। टीजर से पता चलता है कि यह फिल्म एक बड़ी फिल्म होने वाली है जिसमें फैंस को पानी के अंदर बसी दुनिया से भी रूबरू होने का मौका मिलेगा।

DEVARA: भारत का पहला सबसे बेहतरीन अंडर वायर सीन

फिर मेकर्स का यह भी कहना है कि आने वाली फिल्म DEVARA (देवरा) के कुछ सीन अंडरवाटर शूट किए जाएंगे जो बॉलीवुड सिनेमा में अभी तक किसी ने ना देख न सुना हैं। इस मूवी के सीन का अंडर वाटर सूट अब तक का भारत का सबसे बेहतरीन अंडरवाटर सूट होने वाला है।

DEVARA: क्या देगी गेम ऑफ थ्रोंस को टक्कर

आपको शायद ही कोई ऐसा फल में कर मिले जो अपनी फिल्म रिलीज करने से पहले ही विश्व प्रसिद्ध गेम आफ थ्रोंस जैसी लीजेंड वेब सीरीज से अपनी फिल्म की कंपेयर करें, लेकिन DEVARA के फिल्म मेकर इस फिल्म के आने से पहले ही इस फिल्म की तुलना गेम ऑफ थ्रोन से कर दी है।

DEVARA: जूनियर एनटीआर का कैरेक्टर

इस फिल्म में जूनियर एनटीआर का कनेक्टर एकदम बोल्ड, दबंग, और डेयरिंग देखने को मिलेगा। मूवी मैं आपको जूनियर एनटीआर जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। लेकिन जूनियर एनटीआर की खासियत आपको बता दें कि वह एक बेहतरीन इमोशन के साथ क्रिया करते हैं जो उनके चरित्र को और सजीव बना देता है।

DEVARA: बच्चे दूर रहे

देवरा मूवी का टीज़र देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि यह बच्चों के लिए तो बनाई हुई फिल्म बिल्कुल ही नहीं है फिल्म में कई सीन बहुत ही ज्यादा खौफनाक नजर आते हैं खून से भरा हुआ मंजर, लाल समुद्र और लाल होती हुई बारिश। यह सब दृश्य इस बात का संकेत देते हैं की आने वाली जूनियर एनटीआर की देवरा मूवी एक जबरदस्त एक्शन फिल्म होने वाली है।

DEVARA: मूवी की पहुंच

देवरा मूवी एक पैन इंडिया मूवी बनने वाली है इसमें कोई शक नहीं है जैसा कि आप जूनियर एनटीआर की क्षमता को देख ही चुके हैं कि उन्होंने अपनी हिंदी डबिंग फिल्म RRR से ही शुरू कर दी है।

DEVARA: सितारे कौन कौन से?

देवरा मूवी में जूनियर एनटीआर के अपोजिट नकारात्मक भूमिका में आने वाले हैं सैफ अली खान और आपको बहुत अच्छे से अंदाजा होगा कि जब भी सैफ अली खान एक नकारात्मक भूमिका में आते हैं तो एक अलग ही लेवल का किरदार उनके सामने उभर कर आता है साथ ही इस मूवी में लीड रोल में जानवी कपूर होगी।
फ़िल्में और भी एक से बढ़कर एक सितारे नजर आने वाले हैं।

DEVARA release date:

इस फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर के फैंस को बहुत ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि – देवरा मूवी इसी साल 5 अप्रैल 2024 में ही रिलीज होगी।

Read more: 12th fail actress next national crush

Leave a Comment